जिद्दी महिला ने सिलाई काम कर बेटे को सीए बनाया: हिमायतनगर का भावेश पिंचा कि सफलता


हिमायतनगर/नांदेड, एम अनिलकुमार|
पिंचा परिवार की एक जिद्दी महिला ने 20 साल तक सिलाई के काम और अथक मेहनत कर बाद अपने बेटे को सीए बनाया है भावेश गोलुसेठ पिंचा ऐसा सीए बने युवक का नाम है उसकी सफलता पर सभी लोगो द्वारा उसका अभिनंदन कर शुभकामना दि जा रही है।


नांदेड़ जिले के हिमायतनगर के श्री गोलूसेठ पिंचा और श्रीमती शारदा पिंचा इनके घर की खराब स्थिति होणे के बावजूद अपने बच्चे को पढ़ाने के लिए शारदा पिंचा ने पिछले 20 वर्षों से चौबीसों घंटे कपडे शिलाई का काम कर रही हैं। माता पिता की इच्छा पुरी करणे हेतू भावेश पिंचा नामक युवक ने अपने अथक परिश्रम और शिक्षा के प्रति जुनून और कड़ी मेहनत के साथ, उसने पिछले कई वर्षों से चार्टर्ड अकाउंटंट याने सी.ए परीक्षा की तैयारी की। औरंगाबाद में रहकर कड़ी मेहनत करते हुए पिछले साल नवंबर 2023 में हुई चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) परीक्षा में पेपर लिखा था।

भावेश पिंचा ने अपने माता-पिता की मेहनत और उनकी इच्छा पुरी करणे को ध्यान में रखते हुए परीक्षा देकर सफलता हासिल की है, हाल ही में 09 जनवरी को इस परीक्षा के घोषित परिणाम में उनका सीए बनने का सपना सच हो गया है, उसकी सफलता ने उनकी उम्मीदों को पूरा कर दिया है। परीक्षा रिजल्ट आते ही कंपनी में नौकरी के लिए ऑफर आई है। भावेश पिंचा ने कहा है कि मेरी सफलता के पिछे माता पिता और बढे बुजूर्गो के आशीर्वाद होणे से मैने यह मुकाम हासील किया है। मुझे कंपनी ने जॉब ऑफर हुवा है, माता पिता के अज्ञानुसार जॉब करते हुये आगे की शिक्षा जारी करुंगा ऐसा उन्होणे कहा।

भावेश पिंचा ने सफलता हासील करणे पर हिंगोली लोकसभा हेमंत पाटिल, पूर्व सांसद सुभाष वानखेड़े, पूर्व विधायक ओमप्रकाश पोकर्ण, पूर्व विधायक नागेश पाटिल आष्टीकर, शिव सेना जिला प्रमुख बाबूराव कदम कोहलीकर, श्री परमेश्वर मंदिर के उपाध्यक्ष महावीरचंद श्रीश्रीमाल, व्यवसायी आशीष जैन, सुमित जैन, वरिष्ठ पत्रकार परमेश्वर गोपतवाड, पत्रकार संघ जिला संघटक प्रकाश जैन, हिमायतनगर तालुका अध्यक्ष दत्ता शिराणे, गोविंद गोडसेलवार, डिजिटल मीडिया जिला कार्याध्यक्ष अनिल मादसवार, हिमायतनगर तालुका सचिव सोपान बोम्पिलवार, असद मौलाना और माता पिता, सभी शिक्षा-प्रेमी नागरिक और मित्रों ने उन्हें बधाई दी है और भविष्य के कार्यों के लिए शुभकामनाएं दी हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post