विधायक माधवराव पाटिल की अध्यक्षता में गावं में पानी की कमी को लेकरं समीक्षा बैठक संपन्न

हिमायतनगर/नांदेड, एम अनिलकुमार| पंचायत समिति कार्यालय हिमायतनगर जिला नांदेड में शुक्रवार तारीख 12 जनवरी 2024 को वसंतराव नाइक सभागार में हदगांव-हिमायतनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक माधवराव पाटिल की अध्यक्षता में ग्रामीण परिसर गावं में पानी की कमी को लेकरं समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर उपविभागीय अधिकारी अरुणा संगेवार, तहसीलदार गायकवाड, समूह विकास अधिकारी सुदेश मांजमरकर, स्वास्थ्य अधिकारी संदेश पोहरे, जल आपूर्ति विभाग के अभियंता सतीश हिरप, निर्माण अभियंता पवार, सरपंच संघ के अध्यक्ष परमेश्वर गोपतवाड, और ग्राम सेवक, सरपंचं, उपसरपंच, पत्रकार एवं ग्रामीण इलाके के नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।


बैठक के प्रारम्भ में गणमान्य व्यक्तियों द्वारा स्वामी विवेकानन्द एवं राजमाता जिजाऊ की जयन्ती के अवसर पर पुष्प अर्पित किये गये, जिसके बाद पंचायत समिति की ओर से गणमान्य व्यक्तियों को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ग्राम सेवक संगठन के अध्यक्ष परमेश्वर गोपतवाड एवं सभी पदाधिकारियों ने विधायक माधवराव पटेल जवलगांवकर का फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया. इसके बाद हिमायतनगर तालुका में पानी की कमी को लेकर समीक्षा बैठक शुरू हुई. इस अवसर पर आयोजित बैठक में तालुका के कई गांवों में सिंचाई कुओं, जल आपूर्ति पाइपलाइनों, पाइपलाइन मरम्मत, सड़कों और ग्राम पंचायत स्तर पर कार्यान्वित अन्य सरकारी योजनाओं की समीक्षा की गई। प्रहलाद पाटिल टेंभुर्निकर, मराठी पत्रकार संघ के तालुका अध्यक्ष दत्ता शिराणे ने बैठक में सरपंच और पत्रकारों को आमंत्रित नहीं करने का मुद्दा उठाया।

इस अवसर पर विधायक माधवराव पाटिल जवलगांवकर ने सभी बैठकों में सरपंचों और पत्रकारों को नियमानुसार निमंत्रण भेजने के निर्देश दिए और साथ ही बोरगडी का ग्रामसेवक बैठक में अनुपस्थित रहने पर विधायक माधवराव पाटिल जवलगांवकर ने समूह विकास अधिकारी को नोटीस भेजने के निर्देश दिए, साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में उपस्थित ग्राम सेवक, सरपंच एवं नागरिकों ने अपने-अपने गांवों में ग्रीष्मकालीन जल की कमी के बारे में जानकारी दी, जिसे दूर करने के लिए आज की समीक्षा बैठक में कुओं की मरम्मत, खुदाई एवं जल की कमी को रोकने के उपाय किये जाने के बारे में जानकारी दी गयी. और ईसपर तुरंत अमल किया जाये ऐसी जानकारी व निर्देश विधायक माधवराव पटेल जवलगावकर ने दिये। इस वक्त अनेको काँग्रेस के पदाधिकारी, सरपंच, ग्रामसेवक, नागरिक एवं पत्रकार उपस्थित थे| 

Post a Comment

Previous Post Next Post