कु.सुयशा मनोज कुमार श्रीश्रीमाल कि चार्टर्ड अकाउंटेंट में सफलता; देश में 43वें स्थान पर रही


नांदेड़, एम अनिलकुमार|
जिले के हिमायतनगर की रहने वाली कु.सुयशा मनोज कुमार श्रीश्रीमाल ने चार्टर्ड अकाउंटेंट यानी सीए परीक्षा में सफलता हासिल कर हिमायतनगर शहर का नाम समुचे भारत में रोशन किया है। उनकी सफलता से खुश हुए श्री परमेश्वर मंदिर ट्रस्ट के उपाध्यक्ष महावीरचंद श्रीश्रीमाल ने स्कूल के विद्यार्थियों को मिठाई देकर आनंदोत्सव मनाया है।

हिमायतनगर के देवस्थान श्री परमेश्वर मंदिर ट्रस्ट समिति के उपाध्यक्ष महावीरचंद श्रीश्रीमाल की पोती  सुयशा मनोज कुमार श्रीश्रीमाल ने नवंबर 2023 में आयोजित चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) परीक्षा में शामिल होकर पेपर लिखा था। इस परीक्षा का परिणाम हाल ही में प्राप्त हुआ है, जिसमें कु. सुयशा ने देश भर में 43वीं रैंक पाकर गौरव हासिल किया है. देश में 43वें स्थान पर नांदेड़ जिला क्षेत्र से चुणी गई सुयशा श्रीश्रीमाल पहली छात्रा हैं। उनकी उपलब्धियों ने हिमायतनगर शहर के शिक्षा क्षेत्र का नाम उंचा हुवा है।

राष्ट्रीय स्तर पर 43वें स्थान पर रहे पोती की सफलता पर परिवार के सभी सदस्यों ने खुशी जताई है, परमेश्वर देवस्थान समिति के उपाध्यक्ष और सुयशा के दादा महावीरचंद श्रीश्रीमाल, ट्रस्टी शांतिलाल श्रीश्रीमाल ने स्कूल के लिये आनेवाले मंदिर क्षेत्र में सैकड़ों विद्यार्थियों को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया है।  इतना ही नहीं उन्होंने छात्रों से भी अपील की है कि वे सफलता पाने के लिए अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.


इस संबंध में सुश्री आयशा ने कहा कि उन्हें नांदेड़ के प्रसिद्ध चार्टर्ड अकाउंटेंट जय प्रकाश पलोड का मार्गदर्शन मिला और निरंतर अध्ययन से यह संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि वह कंपनी में नौकरी करके अपनी आगे की पढ़ाई जारी रखेंगी और उन्होंने कहा कि मेरी उज्ज्वल सफलता का श्रेय गुरुजन वर्ग, दादी, दादा, माता और पिता को जाता है. उनकी इस सफलता पर सांसद हेमंत पाटिल, पूर्व सांसद सुभाष वानखेड़े, विधायक माधवराव पाटिल जवलगांवकर, पूर्व विधायक ओमप्रकाश पोकर्ण, पूर्व विधायक नागेश पाटिल आष्टीकर, शिवसेना जिला प्रमुख (शिंदे गुट) बाबूराव कदम कोहलीकर सहित पत्रकारों ने भी उन्हें बधाई दी है|

Post a Comment

Previous Post Next Post