पेरोल कि छुट्टी पर आया हुए एक अपराधी दहशत फैलाने पर पुलिस ने चलाई गोली; सरकारी अस्पताल में इलाज शुरु


नांदेड, एम अनिलकुमार|
नांदेड में पेरोल कि छुट्टी पर आया हुए एक अपराधी ने हाथों में तलवार लेकर नगर क्षेत्र में आतंक फैलाता हुआ एक व्यक्ती के पीछे भागा रहा था, इससे घबराये हुए व्यक्ती की हार्टऍटक अणे से मौत हो गई, जिसके कारण पुलिस उक्त अपराधी को गिरफ्तार करने गयी, लेकिन अपराधी ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की तो पुलिस ने उस पर गोली चला दी. इस घटना से नांदेड शहर इलाके में हड़कंप मच गया है और पैर में गोली लगने के कारण उक्त अपराधी का इलाज नांदेड़ के सरकारी अस्पताल में चल रहा है ऐसी जाणकारी वजिराबाद ठाणे के पुलिस इन्स्पेक्टर अशोक घोरबांड ने मीडिया से बात करते हुए दि है|

 इस संबंध में विस्तृत रिपोर्ट यह है कि नांदेड़ शहर इलाके में राहनेवाला शेरूसिंह नानकसिह गिल उम्र 40 वर्ष यह व्यक्ती रिकार्ड में अपराधी है और कुछ दिनो के लिये वह पेरोल पर छुट्टी लेकरं आया था, दौरान  18 तारीख को उक्त अपराधी तलवार लेकर रज्जूसिंह गुलाबसिंह पाठी के पीछे दौड़ रहा था। इसके चलते उन्हें पैनिक अटैक आया और उनकी मौत हो गई. जहां आरोपिने हाथों में धारदार तलवार और कटार लेकर इलाके में आतंक मचाना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी मिलने पर जब पुलिस बल उसे गिरफ्तार करने गया तो उसने घर से गैस छोड़ दी और दूसरे हाथ में तलवार और खंजर लेकर पुलिसकर्मियों और अन्य मददगारों पर हमला करने की कोशिश की.

इस समय उसे नियंत्रित करने और हिरासत में लेने तथा परिसर क्षेत्र में गैस विस्फोट के कारण होने वाली जान-माल की हानि को रोकने और आत्मरक्षा के लिए पुलिस ने उक्त अपराधी पर सरकारी पिस्तौल से गोली चलायी. इसमें वह घायल हो गया, उसकी बायीं जांघ पर तीन चोटें आयीं है. घायल अपराधी को सरकारी अस्पताल विष्णुपुरी में भर्ती कराया गया है और डॉक्टर ने बताया है कि उसकी हालत स्थिर है. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ श्री सूरज गुरव, स्थानीय क्राइम ब्रॅन्च टीम के एपीआय श्री माने पीएसआई सोनवणे, आरसीपी महिला दस्त मदद के लिए मौके पर पहुंचे. वहीं इस घटना से हड़कंप मच गया है और फिलहाल घटना वाले इलाके में शांति है.

Post a Comment

Previous Post Next Post