बैलगाड़ी से हुई टक्कर में एक की मौत; बैलों की एक जोड़ी घायल हो गई


हिमायतनगर/नांदेड़, शेख खय्युम सोनारीकर|
जिले के हिमायतनगर तालुका में भोकर-हिमायतनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मौजे करंजी स्टोपेज के पास एक बैलगाड़ी और मोटरसाइकिल की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के बाद हर स्तर से दुख व्यक्त किया जा रहा है.

भोकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर करंजी पाटी के पास एक बैलगाड़ी और मोटरसाइकिल की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक व्यक्ति सचिन नंदकिशोर कमटलवार भोकर निवासी जी नांदेड़ अपनी दुपहिया गाडी क्रमांक MH26BF 1191 पे सवार होकर हिमायतनगर शहर का काम निपटकर गाव वापीस जा राहा था।

उनके रिश्तेदार ने बताया कि, वह हिमायतनगर तालुका आये थे क्योंकि उन्हें विभिन्न कंपनियों के एजन्सी का काम था। वह हिमायतनगर से व्यापार करके शाम 6 से 7 बजे के बीच दोपहिया वाहन पर सवार होकर भोकर की ओर जा रहा था। उस समय हिमायतनगर तहसील के ग्राम करंजी निवासी किसान जो हमेशा की तरह अपना कृषि कार्य पूरा कर गांव लौट रहा था, बैलगाड़ी लेकर गांव आ रहा था तभी अचानक मोटरसाइकिल बैलगाड़ी से टकरा गई और दुपहिया सवार की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार मौके पर ही खून से लथपथ होकर गिर पड़ा और अधिक खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


हादसे में मृत कारोबारी युवक पहले से ही बीमारी से पीड़ित था, सचिन की दोनो किडणी खराब होने के बाद उसकी मां और पत्नी ने उसे किडनी दान की और उसे मौत के मुंह से बाहर निकाला था। लेकिन इसे कुंदरात ने स्वीकार नहीं किया, और बैलगाड़ी तथा दोपहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर उनकी मौत हो गई।

Post a Comment

Previous Post Next Post