नांदेड़ के 111 एकड़ जमीन पर होगी मनोज जरांगे पटेल की भव्य दिव्य सभा


नांदेड|
दिसंबर के पहले सप्ताह में नांदेड़ में मराठा योद्धा मनोज जरांगे पटेल की एक विशाल सार्वजनिक सभा आयोजित की गई है। यह सभा भव्य एवं दिव्य होगी तथा समाज के सभी सदस्यों से बैठक में उपस्थित होने का अनुरोध किया गया है। साथ ही मराठा समुदाय को आरक्षण मिलने से रोकने के लिए असंवैधानिक आरक्षण की मांग करने वाले कुछ ओबीसी नेता हिंगोली में सभा कर मराठा समुदाय को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. नांदेड़ जिला सकल मराठा समाज बंधुओं ने चेतावनी दी है कि इस सभा से अनाब शनाब बककर मराठा समाज या मनोज जरांगे पटेल की छवी को बिगाडणे की कोशीष हुई तो उन्हे नांदेड की सभा से प्रतिउत्तर मिलेगा।


नांदेड़ में आयोजित मराठा योद्धा मनोज जारांगे पटेल की विराट सभा के लिए 111 एकड़ के मैदान निर्माण का उद्घाटन आज संविधान दिवस पर किया गया। इससे पहले संपूर्ण मराठा समाज की एक बैठक हुई और बैठक में सभा नीयोजन के संबंध में चर्चा की गई, उसके बाद जिजाऊ नगर, लोहा रोड, नांदेड़, मातोश्री कॉलेज के पीछे, प्रथमतः महापुरुषों की मूर्तियों की पूजा की गई और स्थल का समतलीकरण किया गया।

विराट सभा के लिये जगह का भूमिपूजन और श्रीफल फोड़कर जेसीबी की सहायता से मैदान का कार्य एवं तैयारी प्रारंभ कर दी गई है। इस मौके पर मनोज जारांगे पटेल तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं,,, एक मराठा लाख मराठा ऐसे नारे दिये गये। साथ ही, मराठा समुदाय के अधिक से अधिक सदस्यों से अपने परिवार के साथ मनोज जारांगे पाटिल की सभा में शामिल होने का अनुरोध किया गया। इस अवसर पर समस्त मराठा समाज के लोग उपस्थित थे।

सभा की तयारी के लीए 33 जेसीबी और 16 ट्रॅक्टर का इस्तेमाल किया जा रहा है, इसके लिए परिसर के 40 गाव के सकल मराठा समाज के लोगो का सहयोग मिल रहा है ऐसी जनकारी श्याम पाटील वडजे ने  न्यूज फ्लॅश 360 के संवाददाता एम अनिलकुमार को दि।

Post a Comment

Previous Post Next Post