मराठी प्रेस कॉन्फ्रेंस के ट्रस्टी एसएम देशमुख ने माहुरगढ़ में स्थित रेणुकामाता के सपत्नीक दर्शन किए

माहूर/नांदेड, एम अनिलकुमार| मराठी प्रेस कॉन्फ्रेंस के ट्रस्टी एसएम देशमुख ने नांदेड़ जिले के माहुरगढ़ में स्थित रेणुकामाता के सपत्नीक दर्शन किए, जब की रेणुकामाता का मंदिर महाराष्ट्र में दूसरी शक्ति पीठ के रूप में प्रसिद्ध है।

इस वक्त उनके साथ शरद पाबले, विनया देशपांडे, अनिल वाघमारे, गोवर्धन बियानी, रवींद्र संगनवार, परमेश्वर गोपतवाड, प्रकाश जैन, गोविंद गोडसेलवार, दत्ता शिराणे, अनिल मादसवार, ज्ञानोबा पंदलवाड, सोपान बोम्पिलवार, पंडित पतंगे, सुनील व्यवहारे, गजानन कदम, गौतम कदम, प्रभाकर दहिभाते और महाराष्ट्र के कई पत्रकार भाई-बहन उपस्थित थे।


मराठी प्रेस कॉन्फ्रेंस द्वारा आयोजित प्रेस एसोसिएशन पुरस्कार समारोह में माहुर आने के बाद एसएम देशमुख ने माहूर की रेणुका माता के दर्शन किए, इस अवसर पर एसएम देशमुख ने मंदिर द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में जाना, जिसमें रेणुका माता मंदिर क्षेत्र का विकास और चलाए जानेवाले उपक्रम भी शामिल है|

सरकारी स्तर के फंड से हुआ काम मंदिर के ट्रस्टियों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, अब तक पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने अपने मुख्यमंत्रित्व काल में मंदिर के लिए भारी फंड दिया था, उनके बाद पालक मंत्री गिरीश महाजन ने विकास कार्य के लिए फंड देने की घोषणा की थी, ऐसा मंदिर ट्रस्टने बताया। इस वक्त एस एम देशमुख सर ने कहा की यदि आप तुरंत मंदिर विकास कार्य को शुरू करना चाहते हैं तो आपको केंद्रीय सड़क विकास मंत्री नितिन गडकरी से संपर्क करना चाहिए। इस वक्त रेणुकामाता मंदिर समिती की और से गनमान्य व्यक्तियो का नारीयल देकर सन्मान किया गया।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post