सांसद हेमंत पाटिल और सचिन साठे के हाथो हुवा नौकरी महोत्सव और रोजगार मेले का शानदार उदघाटन


उमरखेड, अरविंद ओझलवार|
आज देश में बड़ी संख्या में बेरोजगार लोग हैं और उनके पास करने के लिए कोई काम नहीं है। यह स्थिति इसलिए उत्पन्न हुई है क्योंकि वे प्रशिक्षित नहीं हैं और एक चीज के प्रति जुनूनी हैं और यदि युवा किसी एक चीज के प्रति जुनूनी हुए बिना जीवन में सर्वांगीण गुण प्राप्त करते हैं, तो जीवन का महत्व बढ़ जाता है। अगर युवा युवती आत्मविश्वास के साथ साक्षात्कार का सामना करें तो सफलता निश्चित मिलती है. ऐसा अनुरोध हिंगोली लोकसभा क्षेत्र के सांसद हेमंत पाटिल ने किया. वह यवतमाल जिले के उमरखेड में गोदावरी फाउंडेशन और भाजपा सेना महायुति द्वारा आयोजित भव्य नौकरी उत्सव और रोजगार मेले के मंच से दर्शकों का मार्गदर्शन करते हुए बोल रहे थे।

इस शुभ अवसर पे अन्नाभाऊ साठे के पोते सचिन साठे, भाजपा जिला संयोजक नितिन भूतड़ा, पूर्व जिला सदस्य चितांगराव कदम, गोदावरी क्रेडिट यूनियन अध्यक्ष राजश्रीताई पाटिल, शिव सेना शिंदे समूह तालुका प्रमुख प्रवीण पाटिल मिराशे, हदगांव तालुका प्रमुख विवेक देशमुख, हिमायतनगर तालुका प्रमुख रामभाऊ ठाकरे, संतोष जाधव, सविताताई कदम, आशाताई कलाने, कपिल चव्हाण, अतुल मैद, गजानन सोलंके समेत हिंगोली लोकसभा क्षेत्र की छह विधानसभाओं के कई पदाधिकारी मंच पर उपस्थित थे। इस महोत्सव में हिंगोली विधासभा क्षेत्र से हजारो युवक - युवंतियों ने इंटरव्हिव के लिये उपस्थिती दर्शने थी, इंमेसे काई युवक - युवती को इंटरव्हिव के बाद तुराणांत सेलेक्शन लेटर भी गणमान्य व्यक्तीयो के हाथो दिया गया है|


उमरखेड के जिला परिषद हाईस्कूल परिसर में आयोजित भव्य नौकरी उत्सव और रोजगार मेले का उदघाटन सचिन साठे ने किया. इस मौके पर बोलते हुए हेमंत पाटिल ने कहा कि भारत एक बड़ी आबादी वाला देश है और यही देश की ताकत है. उन्होंने कहा कि अगर इस ताकत का सही इस्तेमाल किया जाए तो देश दुनिया में महाशक्ति बन सकता है और यही मोदी जी का सपना है। उन्होंने युवाओं से कौशल शिक्षा पर अधिक से अधिक जोर देने की अपील की, ताकि बेरोजगार युवा अपने जीवन का उद्देश्य और दिशा निर्धारित करें, ताकि सफलता सुनिश्चित हो. इस समय भाजपा जिला संयोजक नितिन भूतड़ा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को नौकरी पाने के लिए कई तकनीकी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. उन्होंने कहा कि उन कठिनाइयों से बचने के लिए सांसद हेमंत पाटिल ने आज का यह महोत्सव आयोजित कीया था और कहा था कि अगर युवा आत्मविश्वास के साथ साक्षात्कार का सामना करें तो सफलता निश्चित है.

इस अवसर पर चितांगराव कदम ने अपने अध्यक्षीय भाषण के माध्यम से युवाओं को उचित मार्गदर्शन दिया. अगर युवा आत्मविश्वास के साथ साक्षात्कार का सामना करें तो सफलता निश्चित मिलती है. उक्त इंटरव्हिव में छत्रपति संभाजी नगर, पुणे, अहमदनगर, नागपुर की 70 कंपनियों के स्टॉप द्वारा 11वीं, 12वीं, आईटीआई, डिप्लोमा, इंजीनियरिंग, स्नातक, कृषि, नर्सिंग और एमबीए स्नातकों के साक्षात्कार आयोजित किए गए थे। कार्यक्रम का परिचय और संचालन अविनाश कदम ने किया और धन्यवाद ज्ञापन कपिल चव्हाण ने किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post