रेलवे स्टेशन की सीमेंट सड़क पर निकल लोहे की रॉड जाणलेवा; दुर्घटना न हो इसलिये नगरपंचायत ध्यान दे


हिमायतनगर/नांदेड,एम अनिलकुमार|
नांदेड जिले में आनेवाले हिमायतनगर शहर में रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली सीमेंट सड़क पर अधिकांश स्थानों पर गड्ढे हो गए हैं| और सड़क निर्माण के दौरान बिछाई गई लोहे की छड़ें खुलकर उपर आ गई हैं। लोहे की रॉड ऊपर आने से सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों, राहगीरों और पैदल चलने वालों को बडी परेशानी हो रही है। रात के अंधेरे में रेलवे स्टेशन से गांव आने जाणेवाले नागरिकों व वाहनों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


हररोज सुबह चार बजे कई लोग रेलवे स्टेशन क्षेत्र में घूमने के लिए आते हैं और कई लोग ट्रेन से विभिन्न गांवों में जाते हैं. लेकिन इन खुली लोहे की रॉड के कारण कई लोग चपेट में आ रहे हैं और घायल हो रहे हैं। साथ ही इस लोहे की रॉड के कारण अधिकांश वाहन स्वामियों की टायर फटकर क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। रेलवे स्टेशन की ओर जानेवाली सड़क पर खुली पड़ी इस प्रकार की लोहे की रॉड पर नगर परिषद को ध्यान देना चाहिए और शहरवासियों को राहत देनी चाहिए। 

चुकीं सड़क पर होने वाली समस्या यानी खुले हुए लोहे के रॉड को बाहेर निकालकर राहगिरो के साथ दुपहिया, चारपहिया वाहनधारको कि दूर कि जाए ताकि कोई दुर्घटना न हो. ऐसी मांग सामाजिक कार्यकर्ता दशरथ हेंद्रे, श्री कदम सर, जगदीश चलमेलवार, अनिल मादसवार सहित रेलवे स्टेशन क्षेत्र में आने जाणेवाले अनेक महिला-पुरुष नागरिकों ने की है. इसलिए नगरपंचायत इस समस्या को और ध्यान देणे कि मांग भी कि गई है|


Post a Comment

Previous Post Next Post