खबरे विज्ञापन के लिये हमसे संपर्क करें

एम. अनिलकुमार एल. 
संस्थापक, प्रकाशक एवं प्रधान संपादक
newsflash360hindi.ब्लॉगस्पॉट.com

केअर/ऑफ - उत्कर्ष फोटो गैलरी,
नरसिंह डिजिटल फोटो, हिमायतनगर
रुख्मिणी नगर, मुकाम.पोस्ट. तहसील, हिमायतनगर, जिला. नांदेड़. पिन - 431802.
संपर्क। 9764010107, 9767121217, 9657777164
ई-मेल . anilmadaswar156@gmail.com
nandednewslive@gmail.com

पाठकों के लिए सूचना -
वेबसाइट/पोर्टल newsflash360hindi.blogspot.com शुरू करके हमने कम समय में ही काफी प्रचार-प्रसार हासिल कर लिया है और नांदेड़ जिले में विश्वास कि खबरे देणेवाले बन गए हैं। आज लाखो से ज्यादा पाठकों ने अपनी पसंद बताई है. हमारा एकमात्र उद्देश्य हिंदी पत्रकारिता के क्षेत्र में नवीनतम विकास प्रदान करना, अच्छे काम के पक्ष में मजबूती से खड़ा होना, सामाजिक कार्य के नाम पर अवांछित व्यवसाय करने वालों को बेनकाब करना है।

हमने इस वेब पोर्टल पर पाठकों के लिए सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए एक प्लेटफॉर्म Newsflash360hindi.blogspot.com शुरू किया है। हम न तो किसी के दोस्त हैं और न ही दुश्मन. जारी की गई आधिकारिक सूचना रिपोर्ट पढ़ें... सोचिए... जाने दीजिए, यही हमारी स्थिति है। महोत्सव 2011 में गुढीपाधवा के अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार स्व.भास्कर दुसे, सु.मा. कुलकर्णी के मार्गदर्शन में नांदेड़ न्यूज लाइव की शुरुआत हुई। लेकिन दो महीने पहले हमारा सर्वर हैक हो जाने के कारण हमने नांदेड़ न्यूज लाइव का नाम बदलकर newsflash360 करके एक और नया कदम उठाया है।

पाठकों को भविष्य में हमसे बहुत उम्मीदें हैं। हम उन्हें पूरा करने के लिए ईमानदारी से प्रयास करेंगे... हमारे पोर्टल पर आने और हमारे द्वारा प्रकाशित जानकारी का अवलोकन करने के लिए धन्यवाद...💐💐

Post a Comment

Previous Post Next Post