नादेड़ में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के संसद धीरज साहू का पुतला फूंका गया


नांदेड, एम अनिलकुमार|
आयकर विभाग ने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद साहू के आवास पर कई दिनों तक छापेमारी की और नकदी जब्त की. बीजेपी ने अब कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि कानून धीरज साहू को जवाबदेह ठहराएगा और उन्हें बख्शेगा नहीं. इसी का असा आज नांदेड में देखणे को मिल है, नादेड़ में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के संसद धीरज साहू का पुतला फूंका गया|


झारखंड में कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां आयकर विभाग की छापेमारी में 300 करोड़ से ज्यादा की रकम जब्त की गई है और आज पांच दिन बाद भी रकम का हिसाब-किताब जारी है. इतनी बडी रकम केवळ भ्रष्टाचार करके हि आ सक्ती है. 


यह घटना निंदनीय है, इसलिये नांदेड में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के संसद धीरज साहू कि प्रतिमा को जोडे मारो विरोध प्रदर्शन किया गया और उसके बाद पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी महिला लोकसभा संयोजक प्रणिता देवरे चिखलीकर, भाजपा महानगर प्रमुख दिलीप कंदकुर्ते, भाजपा महिला मोर्चा महानगर जिला अध्यक्ष श्रद्धा चव्हाण और ईनके साथ भाजप महिला पदाधिकारी और कार्यकर्ता बडी संख्या में उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post