हाथ-पैर रस्सियों से बंधे अज्ञात युवक कि डेडबॉडी भोकर-किनवट रोड के सुधा परियोजना के पाणी में मिली


नांदेड,एम अनिलकुमार |
11 दिसंबर को दोपहर में भोकर-किनवट रोड के सुधा परियोजना के पुराने पुल के पास पानी में एक युवक का शव मिला था, जिसके हाथ-पैर रस्सियों से बंधे थे। फिलहाल इस अज्ञात युवक का शव मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल नांदेड़ में रखा गया है। भोकर पुलिस सूत्रों का कहना है कि अज्ञात युवक की मौत की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता, इसलिए पहचान के बाद विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और उसी दिशा में जांच की जाएगी।

घटना का विवरण इस प्रकार है कि,11 दिसंबर 2023 की सुबह जब मछुआरे रोज की तरह भोकर स्थित सुधा नदी के पुराने पुल के पास मछली पकड़ने गये तो उन्हें पानी पर एक रस्सी तैरती दिखी, तो हड़कंप मच गया. उन्होंने उपरोक्त सारी जानकारी सामाजिक कार्यकर्ता संदीप पाटिल गौड़ को बताई, तुरंत संदीप पाटिल गौड़ ने भोकर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर को इस बारे में सूचित किया।

इसके आधार पर, पुलिस निरीक्षक नानासाहेब उबाले, पुलिस उपनिरीक्षक विकास आडे, पोहेका भीमराव जाधव, पोका, जीएन अरेवार, विकास राठौड़, पुलिस चालक मंगेश क्षीरसागर आदि टीम 2:15 के बीच घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय मछुआरों की मदद से, नगर परिषद के सफाई कर्मियों ने शव को पानी से बाहर निकाला। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया गया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल भोकर लाया गया, वहीं पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव अज्ञात युवक का है, उसे पहचान के लिए डॉ. शंकरराव चव्हाण कॉलेज एवं अस्पताल नांदेड़ में रखा जाएगा।

मृतक युवा के शरीर पर ठंड से बचाने के लिए काला कोट है, अंदर पीली टी-शर्ट, नीली जींस पैंट और बांह पर कई नामों का टैटू है और दूसरी तरफ सनी, सिंधु और तीन चांद हैं। दूसरी ओर, प्रिया और एक नाम पीले रंग में उकेरे हुए दिखाई देते हैं। शव के दोनों हाथ और पैर बंधे होने के कारण देखने वालों और पुलिस को संदेह हो रहा है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि कोई दुर्घटना है। हालांकि, यदि कोई उपरोक्त विवरण वाले व्यक्ति को पहचानता है, तो उन्हें तुरंत पुलिस निरीक्षक नानासाहेब उबाले से संपर्क करना चाहिए ऐसा अनुरोध भोकर थाने कि और से किया गया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post