7 दिसंबर को उमरखेड में मनोज जरांगे पाटिल की सभा में लाखों लोग शामिल होंगे - रामभाऊ सूर्यवंशी

नांदेड,एम अनिलकुमार| हिंगोली लोकसभा मतदार संघ मे आनेवाले उमरखेड तहसील में मराठा योद्धा मनोज जरांगे पटेल की सभा का 07 दिसंबर रोज आयोजन किया गया है, इस उपलक्ष में हिमायतनगर तहसील के ग्रामीण परिसर में सामाजिक कार्यकर्ता तथा मराठा सेवक रामभाऊ सूर्यवंशी ने मराठा समाज के लोगों से अपील की है कि वे लाखों की संख्या में सभा में शामिल हों और मराठा समाज की एकता का परिचय दें।

मराठा समुदाय को ओबीसी वर्ग से आरक्षण मिले इस मांग को लेकर मराठाओं के क्रांतिकारी सूर्य मनोज जारांगे पाटिल ने आंदोलन शुरु किया है, उसी के तहेत दिनांक 07/12/2023 गुरुवार को सुबह 10 बजे गो.सी.गावंडे कॉलेज, उमरखेड में एक विशाल आम सभा का आयोजन किया गया है . इस सभा के बारे में जन जागरूकता पैदा करने और बैठक में आमंत्रित करने और चर्चा करने के लिए, हिमायतनगर तहसील के ग्राम पलसपुर, डोल्हारी, शिरपल्ली, शेलोडा, एकम्बा, कोठा, घारापुर, दिघी, टेम्भुर्णी, विरसनी, पिंपरी, कामारी, वाघी सहित हिमायतनगर तालुका में गांव-गांव बैठकें आयोजित की जा रही हैं। , सरसम, करंजी, दुधड़ आदि आसपास के स्थानों पर जाकर जानकारी दी गई है।

तो आज चौथा दिन रोज हिमायतनगर तालुका में खड़की, सोनारी, पोटा(बू), पोटा (खु), पारवा (खु), खेरगांव, कामारवाड़ी, सवना...ग्राम का दौरा किया जाएगा और मराठा समुदाय के सदस्यों को जानकारी दी जाएगी। मराठा सेवक रामभाऊ सूर्यवंशी की ओर से सभी मराठा समाज के सदस्यों ने समाज के लोगों से लाखों की संख्या में बैठक में शामिल होने और मराठा आरक्षण की लड़ाई को आगे बढ़ाने की अपील की है। जनजागरण बैठक को शहर के ग्रामीण इलाकों में बड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है और उन्होंने मीडिया को यह भी बताया कि यह सभा लाखों की संख्या में होगी. हमारी मांग केवल मराठा समाज को आरक्षण दिलाना है हम किसी भी जाती के विरोध मे नही है या कोई भी जाती हमारा विरोध नही करती है, केवल राजनीतिक दल के स्वार्थी लोगो ने जाती जाती मे भेदभाव निर्माण कर एक दुसरे के खिलाफ लढवाने की साजिश कर रहे है ऐसा आरोप भी उन्होने मीडिया से बातचीत करते हुए किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post