नांदेड़ जिले में सोमवार सुबह से बिजली कड़कने के साथ बेमौसम बारिश

किनवट में भैंस पर बिजली गिरने से हुई मृत  


नांदेड|
महाराष्ट्र और नांदेड़ समेत जिले में सोमवार सुबह से बिजली कड़कने के साथ बेमौसम बारिश शुरू हो गई है. सुबह करीब 4 बजे बिजली चमकने के साथ तेज बारिश शुरू हो गई। इसके कारण शहर और ग्रामीण इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया है और कई इलाकों के नागरिकों का कहना है कि नाले की गंदगी सीधे सड़क पर आने से हर तरफ दुर्गंध फैल गई है.


नांदेड शहर में आज सुबह हुए अचानक बिना मौसम बारिश से लोगों को काफी मुश्किलीनों का सामना करना पडा रास्तो पर पाणी जमा, लालवाडी अंडर ब्रिज, देगलूर नाका इलाखे के मिल्लत नगर, रहेमत नगर, आस कॉलोनी के लोगों कमर बराबर पाणी में से गुजरना पडा है.


के हिमायतनगर शहर में भी तेज व धुंवाधार बारिश से नगर पंचायत की प्रशासनिक व्यवस्था की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है. शहर की नालियो की गंदगी रस्ते पर आणे से काकडा आरती दिंडी भाकतो को दुर्गंधी भरे गंदे पाणी में से गुजरना पडा है, जागरूक नागरिकों ने पूछा है कि नगरपंचायत स्वच्छता विभाग शहर की सफाई का काम कर रहा है या नहीं, दोपहर तक हिमायतनगर बजरंग चौक क्षेत्र की सड़कों पर गंदा पानी नजर आया, दुर्गंधयुक्त गंदे पानी से नागरिकों के स्वास्थ्य की समस्या सामने आने की संभावना बडी है.

साथ ही नांदेड़ जिले में बेमौसम बारिश के साथ बिजली गिरने के कारण 27 नवंबर को सुबह करीब 5 बजे किनवट तालुका के ग्राम पिपरी में बिजली की चपेट में आने से एक भैंस की मौत हो गई। किसान शिवनाथ संजय गुटे के खेत के आखाडे में जानवर बंधे थे. सुबह करीब पांच बजे बिजली गिरने के साथ बारिश शुरू हो गयी. बिजली गिरने से दुधारू भैंस की मौत होने की घटना सामने आयी है. इस घटना में किसान शिवनाथ संजय गुटे को भारी नुकसान हुआ है. मांग है कि सरकार क्षतिग्रस्त किसानों को मुआवजा देकर अपना योगदान दे.

Post a Comment

Previous Post Next Post