कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की उपस्थिति में होगी नरसी-नायगांव में ओबीसी की महासभा - ओबीसी नेता डॉ. बी.डी. चव्हाण


नांदेड,एम अनिलकुमार |
नांदेड़ जिले के नरसी-नायगांव में ओबीसी महासभा का महामेला 7 जनवरी 2024 को आयोजित कीया  गया है और हम इसमें कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी आमंत्रित करेंगे ऐसी जाणकारी ओबीसी नेता डॉ. बी.डी. चव्हाण, एडवोकेट अविनाश भोसिकर महेंद्र डेगमगुंडे, माऊली गिते, नागनाथ स्वामी आदि ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी.



ओबीसी सभा की जानकारी देते हुए डॉ.बी.डी. चव्हाण ने कहा कि विभिन्न स्थानों पर ओ.बी.सी सभाएं हुई हैं। लेकिन नांदेड़ जिले में सभा का आयोजन करने की तैयारी चल रही है. इस सभा में खासकर छगन भुजबल, प्रकाश शेंडगे, विजय चौगुले, विनय कोरे, महादेव जानकर, इंद्रनील नाइक, जयजगदीश क्षीरसागर, बबनराव तायवाड़े, गोपीचंद पडलकर, चंद्रकांत बावनकुले, लक्ष्मण गायकवाड़, मछिंद्र भोसले, लक्ष्मणराव हाके, सखाराम पाटिल, विजय वड्डेतिवार और अन्य नेता उपस्थित रहेंगे ऐसी जानकारी भी उन्होने आज कि प्रेस कॉन्फरन्स में दी.

आगे उन्होने बताया कि नरसी में बिलोली रोड पर सरकारी रेस्ट हाउस के पीछे 70 एकड़ जमीन पर ओबीसी का महामेला सभा होगी। इसिके साथ नांदेड जिले के भोकर, मालेगांव, माहुर में भी ओबीसी सभा कि योजना बनाई जा रही है। हमें किसी भी समुदाय को आरक्षण से कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन हमने यह सभा यह सुनिश्चित करने के लिए बुलाई है कि हमारा आरक्षण सुरक्षित रहे। उन्होने यह भी कहा  कि, इस सभा में करीब 3 से 5 लाख लोग शामिल होंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post