पूर्व विधायक प्रदीप नाईक की प्रमुख उपस्थिति में बेलोरी धानोरा के सैकड़ों नागरिक शरद पवार की एनसीपी पार्टी में शामिल


नांदेड, एम अनिलकुमार|
निकट भविष्य में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए विभिन्न दलों द्वारा देखा जा रहा है कि विभिन्न पार्टियों के पदाधिकारी अच्छी तरह से काम कर रहे हैं, वहीं बूथ कमेटी की बैठकों और पदाधिकारियों की बैठक में इस बात पर जोर दिया गया है कि चुनाव कैसे जीता जाए. इसी के चलते पूर्व विधायक प्रदीप नाईक की प्रमुख उपस्थिति में बेलोरी धानोरा के सैकड़ों आदिवासी नागरिकों सहित महिलाएं शरद पवार की एनसीपी पार्टी में शामिल हुईं है| 


इसी उपलक्ष राष्ट्रवादी काँग्रेस शरद पवार गुट कस किनवट विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रदीप नाईक इस्लापुर, बोधडी और बेलोरी धनोरा दौरे पर आए तो उनकी लोकप्रियता और अधिक देखणे को मिली है,। पिछले पंद्रह वर्षों के कार्यकाल में उन्होंने जो काम किया है और गांवों में जो प्यार पैदा किया है, जो प्यार दिया है मतदाताओं के प्रति आज भी देखा जा सकता है. उनके आने पर मतदाताओं का समर्थन देखने को मिलता है.

पूर्व विधायक प्रदीप नाईक ने मतदाताओं के साथ जो प्रेम भाव विकसित किया है, उसी का नतीजा है कि जैसे ही वे गांव पहुंचे बेलोरी धानोरा के सैकड़ों युवाओं और नागरिकों और सैकड़ों आदिवासी महिलाओं ने शरद पवार के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी समूह का समर्थन किया। साथ हि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया है.. इस बार एनसीपी तालुका उपाध्यक्ष अनिल पाटिल करहाले, कार्यकारी अध्यक्ष गजानन सोलंके पाटिल, किनवट कृषि उपज बाजार समिति के उपाध्यक्ष राहुल नाईक, भुरके सर, धानोरा से लक्ष्मण देशमुख, इस्लापुर ग्राम पंचायत सदस्य मनोज राठौड़, नारायण शिंगारे, भोजराज देशमुख, कांचली के सरपंच श्रीराम राठौड़, अंदबोरी के सरपंच प्रतिनिधि बंडू उरे, निदेशक शेख जब्बार, शिवनी के उपसरपंच संतोष जाधव, रोशन खान पठान, डॉ. भगवान गंगासागर, दयाल धानोरा कस उत्तम नानू राठौड़, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post