भोकर शहर और ग्रामीण हलके से १७ बाईक बारामद; अवैध नशिली सिंधी का माल पकड़ा


नांदेड़, एम. अनिलकुमार|
जिले के भोकर शहर और तालुका में दिन-ब-दिन अवैध शराब, नशिली सिंधी, मटका, गुटखा बेचा जा रहा है और ये बदमाश पुलिस प्रशासन से डरते नही हैं। जिससे नागरिकों में भय का माहौल पैदा हो गया है। इसके बारे में कई बार समाचारों और अखबारो पर खबरे लिखने पर भी कोई असर नहीं हुआ तो पुलिस प्रशासन ने इसे रोकने के लिए अलग-अलग तरीके से छापेमारी की। और गुप्त सूचना के आधार पर भोकर में अवैध नशिली सिंधी का माल पकड़ा है। साथ हि भोकर शहर और ग्रामीण हलके से चोरी हुई १७ बाईक भी बारामद कि गई है, यह इस महीने की दूसरी बड़ी कार्रवाई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी यह है कि तारीख 14  को भोकर शहर में नागापुर रोड पर एक सिंधी ऑटो होने की विश्वसनीय सूचना मिलने पर पुलिस उपनिरीक्षक दिगंबर पाटिल, पुलिस हेड कॉन्स्टेबल नामदेव जाधव, साई आर्किलवार, महिला पुलिस पवार, पुली हवालदार मोइन इनकी एक टीम पहुंची और छापा मारकर लगभग दस हजार रुपये कीमत कि नशिली सिंधी दारूऔर पचास हजार रुपये कीमत का एक ऑटो ऐसा कुल साठ हजार रुपये का माल जब्त किया है। बताया गया है कि इस कार्रवाई में चंद्रकलाबाई जिंकलवाड और दो अन्य आरोपी शामिल हैं. खास तौर पर इसी महीने की 5 तारीख को आरोपियों के पास से सिंधी और टेम्पो समेत कुल सात लाख की रकम मिली और कार्रवाई हुई, लेकिन नौ दिन के भीतर नशिली सिन्धी दारू फिर पकडाई गई है। 

भोकर तहसील के दिवशी बुद्रुक गाव में विजय सोनकांबळे और नवीन गुड्डेवार ये दोनो तेलंगणा और महाराष्ट्र हलके से बाईक चोरी कारके बेतते है, इस खुफिया जाणकारी के आधार पर भोकर पुलिस ने उपरोक्त दोनो को शिरसाट में लेकरं पुच्छताच करणे पर उन्होने चोरी कि बात को कबूल किया है. यह कारवाई पुलिस निरीक्षक नानासाहेब उबाले इनके मार्गदर्शन में पुली उपनिरीक्षक दिगंबर पटेल, विकास आडे, दिलीप जाधव, परमेश्वर कलने, नामदेव जाधव, मोईन सय्यद, गुरुदास आरेवार इन्होने कि है  इस कारवाई पर जिला पुलिस अधिकारीयो ने भोकर पुलिस कि धडल्लेबाज कारवाई कि सराहणा करते हुए अभिनंदन किया है  

Post a Comment

Previous Post Next Post