हिमायतनगर पुलिस ने फायरिंग और मॉब ड्रिल कर पथराव करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया


नांदेड, एम अनिलकुमार|
जैसे ही प्रदर्शनकारियों ने हमारी मांगे पूरी करो कहते हुए पथराव शुरू किया, इसी दौरा हिमायतनगर पुलिस ने फायरिंग और मॉब ड्रिल कर पथराव करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। नांदेड़ जिले में हिमायतनगर शहर पुलिस की ओर से तीन पुलिस अधिकारियों, 12 पुलिस अंमलदार और 15 होम गार्ड की एक टीम ने आगामी मराठा आरक्षण के संबंध में एक भीड़ अभ्यास का प्रदर्शन किया।



इस मौके पर पुलिस इंस्पेक्टर बीडी भुसनूर ने जनता से अपील की कि शांतिपूर्वक मराठा आरक्षण की मांग कर रहे आंदोलनकारियों का हमारा सहयोग राहेगा. साथ ही आंदोलनकारियों ने पुलिस को सहयोग करना चाहिए और शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करना चाहिए. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर कोई भी कानून हाथ में लेगा तो उसके खिलाफ सरकारी नियमों के मुताबिक कार्रवाई करनी होगी.


प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया, दंगे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं मॉक ड्रिल शुरू होने से पहले सभी पुलिसवालों ने फायरिंग कर प्रदर्शन किया कि कैसे पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर काबू पाया और तनावपूर्ण स्थिति पर काबू पाया. कानून व्यवस्था के दौरान भीड़ से निपटने के लिए पुलिस जवानों और अधिकारियों ने फायरिंग की और प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने का अभ्यास किया. इस मौके पर पुलिस निरीक्षक बीडी भूषणुर ने परमेश्वर मंदिर मंगल कार्यालय क्षेत्र में आंदोलनकारियों के विद्रोह से निपटने के लिए पुलिस को टिप्स दिये.
 

Post a Comment

Previous Post Next Post