सोनारी गांव में दाखिल हुई भारत संकल्प यात्रा का विरोध किया गया

रथ गांव में आने से मराठा सेवक श्रीदत्त पाटिल ने जिला परिषद विद्यालय के सामने रोका


हिमायतनगर, शेख खय्यूम| नांदेड जिले के हिमायतनगर तालुका के मौजे सोनारी गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा का विरोध किया गया है, एक मराठा प्रदर्शनकारी ने आज सुबह गांव में पहुंचे हुए विकसित भारत यात्रा के रथ का विरोध किया है और उसे गांव में प्रवेश करने से रोक दिया है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, उपमुख्यमंत्री अजित पवार को बताने को कहा गया है.

आज देखने में आया है कि नांदेड़ जिले में केंद्र सरकार की विकास रथ भारत संकल्प यात्रा का विरोध शुरू हो गया है| और यह पता चलने पर कि विकास रथ भारत संकल्प यात्रा आज सुबह नांदेड़ जिले के हिमायतनगर तालुका के सोनारी गांव में पहुंची है, तो स्थानीय मराठा सेवक श्रीदत्त पाटिल सोनारीकर ने जिला परिषद विद्यालय के सामने रथ को रोक दिया। जब तक मराठा आरक्षण नहीं मिलेगा... तब तक वह गांव में सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार नहीं होने देंगे. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, अजित पवार का विरोध करते हुए उन्होने इस विकसित भारत संकल्प यात्रा को वापस कर दिया है.

साथ हि रथ के साथ अधिकारीयो को कहा कि.... क्या आप नहीं जानते कि मराठा आरक्षण मिलने तक गांवबंदी लगा दी गई है..? ये सवाल रथ के साथ मौजूद अधिकारियों से पूछा गया. जब तक आरक्षण का मुद्दा हल नहीं हो जाता, तब तक गांव में कोई भी सरकारी कार्यक्रम नहीं होने दिया जाएगा, सरकार की ओर से किसी भी योजना का प्रचार-प्रसार नहीं होने दिया जाएगा, ऐसा संकल्प मराठा आंदोलनकारी श्रीदत्त पाटिल पवार ने लिया. दिलचस्प बात यह है कि विरोध को देखते हुए विकास भारत संकल्प यात्रा में आये अधिकारी रथ और वाहन को सोनारी गांव से वापस ले गये हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post